Jio Phone को टक्कर देने के लिए Airtel ने लॉन्च किया सस्ता 4G स्मार्टफोन, ये है पूरी डीटेल

0

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने JioPhone को टक्कर देने के लिए एक सस्ता 4G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसके लिए भारतीय स्मार्टफोन मेकर लावा के साथ पार्टनर्शिप की है. कंपनी के मुताबिक इसके साथ कई बंडल ऑफर्स भी दिए जाएंगे.

एयरटेल ने कार्बन के साथ मिलतर Karbonn A40 Indian नाम का एक फोन लॉन्च किया है जिसकी इफेक्टिव कीमत सिर्फ 1,399 रुपये है. कंपनी के मुताबिक इसकी मार्केट प्राइस 3,499 रुपये होती है. एयरटेल के मुताबिक यह गूगल सर्टिफाइड फोन है और यह फुल टच स्क्रीन वाला स्मार्टफोन है. लेकिन इसके साथ कुछ शर्तें जिसके बारे में हम आपको बताते हैं.

इस स्मार्टफोन में डुअल सिम ऑप्शन दिया गया है और इसमें गूगल प्ले स्टोर भी है यानी इसमें फेसबुक , व्हॉट्सऐप और गूगल जैसे ऐप्स आराम से चलेंगे जैसे दूसरे सस्ते स्मार्टफोन्स में चलते हैं. इस स्मार्टफोन के साथ कस्टमर्स को हर महीने 169 रुपये का रिचार्ज कराना होगा. इसमें कॉलिंद और डेटा बेनिफिट्स मिलेंग. हम आपको ये भी बताएंगे कि कितना डेटा मिलेगा और कॉलिंग में क्या है.

अब शर्तों के बारे में बात करते हैं. अगर आपको ये फोन लेना है तो सबसे पहले 2,899 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा और दो साल तक लगातार 169 रुपये का रिचार्ज कराना होगा हर महीने. 18 महीने तक अगर आपने इसे यूज कर लिया है तो एयरटेल आपको पहले 500 रुपये लौटाएगा. इसके बाद 36 महीने यूज कर लिया तो कंपनी आपको 1000 रुपये फिर से लौटाएगी. यानी कंपनी 1500 रुपये लौटा दिए.

अगर आप इस फोन के साथ हर महीने 169 रुपये का रिचार्ज नहीं कराना चाहते हैं तो आप किसी भी अमाउंट का रिचार्ज करा सकते हैं और इसकी वैलिडिटी रिचार्ज के हिसाब से मिलेगी. हालांकि कैश रिफंड में योग्य होने के लिए 18 महीने के अंदर आपको कम से कम 3000 रुपये का रिचार्ज करना ही होगा. इतना करेंगे तो आपको 18 महीने पर 500 रुपये वापस कर दिए जाएंगे. दूसरे रिफंड यानी 1000 रुपये पाने के लिए आपको अगले 18 महीने तक फिर से 3000 रुपये तक का रिचार्ज करना होगा. तब जा कर आपको 1500 रुपये वापस लौटाए जाएंगे.

169  के रिचार्ज पर आपको इस स्मार्टफोन में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 0.5GB डेटा मिलेगा. इसकी वैलिडिटी 28 दिन की होगी.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

http://wp.me/p8vtD7-2Wv