बहन के पति को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे सलमान खान, ये होगी कहानी

0

बॉलीवुड में कई फिल्मी सितारों के गॉडफादर बने सलमान खान अब अपने साले साहब को भी लॉन्च करने वाले हैं. खुद सलमान खान ने इस खबर की पुष्टि की है. फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू होगी.

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सलमान खान ने आखिरकार कंफर्म किया कि वह आयुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं. उन्होंने कहा, हां, हम आयुष की डेब्यू फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसकी शूटिंग अगले साल फरवरी में शुरू होगी और 2018 में ही फिल्म रिलीज होगी. खबर है कि आशुष शर्मा की पहली फिल्म गुजरात पर बेस्ड एक लव स्टोरी होगी.

अभी तक फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं हुआ है. इस फिल्म के साथ अभिराज मिनावला डायरेक्शन में कदम रखेंगे. वह डायरेक्टर अली अब्बास जफर के असिस्टेंट रह चुके हैं. अभिराज की सलमान से मुलाकात सुल्तान के दौरान हुई थी. इससे पहले भी वह सलमान खान प्रोडक्शन की कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट काम कर चुके हैं.

वैसे काफी समय से सलमान खान के साले आयुष को लॉन्च करने की खबरें आ रही थीं. लेकिन वह किसी जल्दबादी में फैसला नहीं लेना चाहते थे. भाईजान चाहते थे कि आयुष पहले बॉलीवुड में काम करने के लिए अच्छी तरह से तैयार हो जाएं और अपना मन बना लें.

आयुष अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए बेहद उत्साहित हैं. इसके लिए वह मेहनत भी कर रहे हैं. उन्होंने फिल्मों में आने के लिए एक्टिंग, डांस और एक्शन की ट्रेनिंग ली है. उन्होंने अपनी पहली फिल्म के लिए वर्कशॉप अटेंड करना भी शुरू कर दिया है. इंडस्ट्री के काम करने के तरीकों को समझने के लिए वह पिछले दिनों सलमान खान की फिल्मों के सेट पर भी नजर आए थे. उन्हें बजरंगी भाईजान, प्रेम रतन धन पायो, सुल्तान और ट्यूबलाइट के सेट पर देखा गया था.

हालांकि पिछले दिनों यह भी खबर आई थी कि सलमान साले आयुष के अपोजिट टीवी की नागिन मौनी रॉय को कास्ट करना चाहते हैं. लेकिन कहानी में ट्विस्ट यह है कि आयुष अपनी पहली फिल्म में मौनी का साथ नहीं चाहते. उन्होंने सलमान को मौनी के साथ काम करने से मना कर दिया. अब खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो बाद में पता चल ही जाएगा. अभी तो फैंस आयुष की बड़े पर्दे पर झलक देखने के लिए बेताब हो रहे हैं.

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

https://wp.me/p8vtD7-2TO