जल्दी करें, 1149 में हवाई यात्रा करा रही विस्तारा एयरलाइंस, जानें स्कीम

Vistara Diwali Offer, Flight Ticket Booking: आप महज 1149 में इकोनॉमी क्लास में यात्रा कर सकते हैं जबकि प्रीमियम क्लास में सफर करने के लिए आपको 2099 रुपये चुकाने पड़ेंगे।

0

हवाई यात्रा के लिए सस्ता टिकट हासिल करने का आपके पास बेहतरीन मौका है। निजी क्षेत्र की एयरलाइंस कंपनी विस्तारा दिवाली के मौके पर सस्ते टिकट की सौगात लेकर आई है। आप मात्र 1149 में हवाई सफर का आनंद ले सकते हैं। विस्तारा ने टिकटों की बुकिंग के लिए तीन दिन के ऑफर का ऐलान किया है और इसके लिए टिकटों की बुकिंग शुरू हो चुकी है। इस सेल में इकोनॉमी क्लास के टिकट 1149 रुपये में और प्रीमियम क्लास के टिकट 2099 में बेचे जा रहे हैं। मंगलवार को विस्तारा की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक बुधवार (11 अक्टूबर) रात 12 बजे से लेकर शुक्रवार (13 अक्टूबर) रात 11 बजकर 59 मिनट तक टिकटों की बुकिंग हो सकेगी। विस्तारा के मुताबिक इन तीन दिनों में लोग 26 अक्टूबर 2017 से लेकर 24 मार्च 2018 तक की यात्रा के लिए टिकट बुक करा सकते हैं। इस स्कीम के तहत सबसे कम किराया श्रीनगर जम्मू रूट का है जहां आप महज 1149 में इकोनॉमी क्लास में यात्रा कर सकते हैं जबकि प्रीमियम क्लास में सफर करने के लिए आपको 2099 रुपये चुकाने पड़ेंगे। इस स्कीम के तहत विस्तारा वन वे टिकट उपलब्ध करा रही है। हालांकि इस स्कीम में सीटें कम हैं और पहले आइए, पहले पाइए के आधार पर यात्रियों को आवंटित की जा रही है।

किन-किन रूट पर उपलब्ध है ऑफर

विस्तारा ने दिल्ली से अठारह लोकेशनों के लिए फ्लाइट उपलब्ध कराई है। इसके अलावा मुंबई से भी कुछ जगह के लिए फ्लाइट उपबल्ध है। विस्तृत रूट और किराये की की जानकारी आप नीचे देख सकते हैं। पहले कॉलम में यहां रूट की जानकारी दी गई है। जबकि दूसरे कॉलम में इकोनॉमी क्लास का किराया है और तीसरे कॉलम में प्रीमियम क्लास का किराया है।


फोटो- एयरविस्तारा डॉट कॉम

कैसे कराएं बुकिंग

विस्तारा के मुताबिक कंपनी की वेबसाइट एयरविस्तारा डॉट कॉम पर टिकटों की बुकिंग की जा सकेगी। इसके अलावा आईओएस और मोबाइल एप, एयरपोर्ट टिकट ऑफिस, ऑन लाइन ट्रेवल एजेंट भी आपके लिए टिकट बुक कर सकेंगे। हालांकि इस स्कीम पर विस्तारा की कोई और दूसरी योजना लागू नहीं होगी।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.

http://wp.me/p8vtD7-2WA